Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy: Big Scam Exposed

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy का मेन कारण संदीप सर की Latest YouTube Video हैं। जिसको संदीप सर ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 11 Dec 2023 को Big Scam Exposed By Sandeep Maheshwari टाइटल के साथ अपलोड किया था।

इस विडियो में संदीप सर अपनी हर विडियो के भाती उस दिन भी लोगो ने सवाल पूछने को कहते हैं ! जिसके बाद दर्शको में बैठा एक लड़का उठाकर कहता हैं ! की उसने एक बहुत ही बड़े youtuber बिजनसमैन से MLM कोर्स को खरीदा था ! जिसके लिए उसने 50 हजार रुपया भी दिया था ! और उस लड़की से वादा भी किया गया था ! की अगर वह MLM कोर्स को ज्वाइन करता हैं ! तो उनकी बिजनेस मार्केटिंग में अच्छी कामाई होने लगेगी।

लेकिन कोर्स को ज्वाइन करने के बाद उस लड़के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ ! MLM कोर्स को ज्वाइन करने के बाद भी उसको कोई फायदा नहीं हुआ ! और ना वह उस कोर्स से कुछ कमाई कर पाया। जिसके बाद उसने कंपनी से अपने दिक्कत को बताया और अपने दिए गए पैसे को रिफंड करने को कहा लेकिन MLM कोर्स के कुछ व्यक्ति ने उस लडके से बोला की तुम इस कोर्स को आगे अपने जान पहचान वाले को बेचो और कमीशन कमाओ ! यह सभी बात उसी लड़का ने कहाँ जो Sandeep Maheshwari के शो में बैठे एक दर्शक था।

Sandeep Maheshwari Big Scam Exposed

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy: Big Scam Exposed
Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy: Big Scam Exposed

जिसके बाद संदीप सर बोलते हैं। की क्या वह बिजनसमैन बहुत बड़ा हैं ! तो वह लड़का बोला हैं। हाँ अब यह सभी बातो में अभी तक Vivek Bindra की नाम नहीं आया था ! उसके बाद संदीप सर बोले हैं की इस कोर्स में कितने लोग ज्वाइन हुए तो लड़का बोला हैं ! लगभग 1 लाख से जयादा लोग यह कोर्स को कर रहे हैं। तो संदीप सर बोलते हैं की क्या दर्शको में और भी कोई लोग हैं जिन्होंने यह कोर्स को खरीदा हैं तो 2 से 3 लड़के और खड़े होते हैं और जो बात पहले लड़का ने बोला था। वही बात को दर्शको में बैठे 2 से 3 और लड़के बोलते हैं। और वह लड़के कहते हैं की उन्होंने यह कोर्स करने के लिए 35 हजार रुपया जामा किया था। लेकिन यह कोर्स करने से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Facebook Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिसके बाद संदीप सर कहते हैं की तुम सभी लोग मिलकर कंपनी वाले पर केस क्यों नहीं करते हो लेकिन सभी लड़का इस बात पर कोई जबाब नहीं देता हैं ! लोग जिसके बाद संदीप सर कहते हैं की तुम जैसे कितने लड़के हैं ! जो इसमें फसे हुए हो तो लड़का सब बोलता हैं ! की बहुत सारे हैं जो इस कोर्स में अपने पैसो को बर्बाद कर बैठे और सभी लड़का यह बोलता हैं ! लोग की हमारे साथ स्कैम हो गया हैं। जिसके बाद विडियो समाप्त हो जाती हैं।

Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra Controversy: Big Scam Exposed

लेकिन असली ड्रामा तो अब चालु होने वाला था ! जब यह विडियो Youtube पर वायरल हुआ तो लोगो ने मन ही मन जान गए की भारत में अभी के समय सबसे बड़ा बिजनसमैन कौन हैं ! जिसको लाखो लोग आँख मून कर भरोसा करते हैं ! और फिर Youtube पर हजार विडियो Big Scam Exposed By Sandeep Maheshwari के टाइटल से बनाने लगा। जिसमे लोगो ने खुल कर विवेक सर के नाम लेने लगे ! जिसके बाद हर वह विडियो जिसपर Big Scam Exposed By Sandeep Maheshwari के नाम से बना था।

उसपर विवेक सर के टीम ने लीगल नोटिस जारी कर दिया और विडियो को जल्द से जल्द अपने चैनल से हटाने के लिए बोला गया ! जिसके बाद यह Controversy और आग पकड़ ली और जो लोग भी इसके बारे में नहीं जानते थे ! वह लोग भी इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए और आज के समय में यह Controversy हर सोसल मिडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं ! जिसमे से कुछ लोग संदीप सर के साथ खड़े हैं ! तो कुछ लोग विवेक सर के साथ खड़े लेकिन अभी तक सचाई सामने नहीं आया हैं। की कौन गलत हैं और कौन सही हैं।

Facebook GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Rate this post

Leave a Comment

error: Content is protected !!